Friday, December 3, 2010

बेबो ने कहा, 'शाहिद सबसे सेक्सी'


खबर है कि बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान ने फेमस टेलीविजन टॉक शो 'कॉफी विद करन' में कुछ बोल्ड कमेंट किए हैं। जोड़ी ने शो के दौरान अपने लव लाईफ के बारे में खुल कर बात की और दूसरी ओर उन दोनों ने अपने प्रतिद्वंदियों पर घातक टिप्पणियां भी कीं।

सैफ और करीना का रिश्ता सन् 2007 में बना था और तब से वो दोनों एक साथ हैं। ये जोड़ी हमेशा ही मीडिया के लिए हॉट सबजेक्ट साबित हुई है। शो के इस एपिसोड में सैफ ने बेहद बोल्ड स्टेटमेंट दिया। दरअसल उन्होंने कहा कि, "मैं विश्वसनीय हूं, स्ट्रांग हूं और लंबे समय तक टिकने वाला हूं।" जब वो यह बात कह रहे थे तो उनकी बातों से साफ जाहिर हो रहा था कि वो क्या कहना चाह रहे हैं।

करीना भी उनसे पीछे नहीं रही जब उनसे पूंछा गया कि आपकी नजर में नं.1 अभिनेत्री कौन है तो उन्होंने प्रियंका पर टोंट कसते हुए कहा कि, "मैं हूं और अगर प्रियंका में जरा सा भी अभिनय कौशल है तो वो दूसरे नं. पर हैं।"

शो के दौरान करीना ने अपने बॉयफ्रैंड सैफ को भी आश्चर्य में डाल दिया था जब उन्होंने अपने पूर्व मित्र शाहिद कपूर को सबसे सेक्सी पुरूष का खिताब दे डाला। इस श्रेणी में अर्जुन रामपाल, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम भी शामिल थे।

करन के साथ 'कॉफी विद करन' में सैफीना का ये बोल्ड पक्ष देखना काफी मजेदार होगा।

No comments: