Thursday, June 5, 2008

खलनायिका बनीं नेहा

source : sulekha
कभी अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली नेहा धूपिया इन दिनों स्वयं को अच्छी अभिनेत्री साबित करने की कोशिश में व्यस्त हैं। दरअसल, ग्लैमरस छवि से बाहर निकलकर वे अब प्रयोग करने में व्यस्त हैं। कहते हैं, मिथ्या जैसी ऑफबीट फिल्म का हिस्सा बनने के बाद उन्हें मिली प्रशंसा से नेहा का हौंसला और ज्यादा बढ़ गया है।
दरअसल, अच्छी और हटके काम करना चाहती हैं नेहा। उनके प्रयास की अगली कड़ी है अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म सिंह इज किंग। ऐसी चर्चा है कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत इस
फिल्म वे खल-भूमिका निभा रही हैं, लेकिन नेहा इस बारे में अभी कुछ भी बताना नहीं चाहतीं। हां, वे इतना जरूर कहती हैं, फिलहाल मैं इतना ही कह सकती हूं कि सिंह इज किंग में मेरी भूमिका काफी इंटरेस्टिंग है, जिसे निभाने में मुझे बेहद मजा आया।
व्यस्तता की चर्चा चलते ही नेहा कहती हैं, बहुत काम है। रिलैक्स करने के लिए थोड़ा भी समय नहीं मिल पा रहा है, लेकिन सच तो यह है कि थकान के बावजूद मैं अपनी व्यस्तता को एंज्वॉय कर रही हूं। मेरा ध्यान अब अपनी अभिनय क्षमता को निखारने और संवारने पर केंद्रित है।
फिल्म सिंह इज किंग के अतिरिक्त नेहा की दूसरी आने वाली फिल्मों में सौरभ शुक्ला की आई एम 24, रजत कपूर अभिनीत और सौरभ शुक्ला निर्देशित फिल्म रात गई बात गई और शिवम नायर निर्देशित अष्टविनायक की महारथी उल्लेखनीय हैं।
ग्लैमर गर्ल की इमेज से बाहर निकलकर अच्छी अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित करने का नेहा का यह प्रयास निश्चित रूप से सराहनीय है, लेकिन अब यह भी देखना रोचक होगा कि नेहा का यह प्रयास दर्शकों को कितना पसंद आता है!

No comments: