Thursday, March 10, 2011

कमल हसन की फिल्म में सोनाक्षी


हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड की हॉट और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन के साथ फिल्म में नजर आएंगी। जिसकी आधिकारिक घोषणा अब सोनाक्षी ने कर दी है। सोनाक्षी ने चर्चा के दौरान कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं कि एक अनुभवी और मशहूर अभिनेता ने मेरे काम को सराहा और मुझे अपने साथ काम करने का मौके दे रहे है'। सोनाक्षी ने कहा कि मैं बचपन में कमल जी की फिल्में देखा करती थी और तब मैंने सोचा नहीं था कि कभी मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। सोनाक्षी के मुताबिक जल्द ही वे फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन रवाना होने वाली है।सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सोनाक्षी अभिनेता कमल हासन की पत्नी की भूमिका में होगी! जो लगभग उनके पिता की उम्र के है। वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी फिल्म 'जोकर' में अक्षय कुमार के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी।

No comments: