Saturday, May 24, 2008

मुझे और मलाइका को पब्लिसिटी की जरूरत नही : अरबाज़ खान

अभिनेता होने के साथ-साथ अरबाज खान की पहचान एक जिम्मेदार भाई, योग्य पुत्र और समर्पित पति के रूप में भी है। सच तो यह है किमलाइका अरोड़ा और अरबाज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खुशहाल जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में, जब पिछले दिनों उनकी शादी के टूटने की अफवाहें खूब चटखारे ले-लेकर सुर्खियां बनीं, तो अरबाज काफी आहत हुए। पिछले दिनों हुई मुलाकात में उन्होंने अपने दुख का खुलकर इजहार किया। इन सब खबरों से वे न केवल आहत थे, बल्कि साथ ही उनमें आक्रोश भी था, क्योंकि पब्लिसिटी के लिए उन पर झूठ बोलने केआरोप लगाए गए थे। अपना आक्रोश जाहिर करते हुए अरबाज कहते हैं, मुझे और मलाइका को अब पब्लिसिटी की क्या जरूरत है? सभी जानते हैं कि पिछले दस साल से मलाइका अपना काम कर रही हैं और मैं अपना काम कर रहा हूं। सच तो यह है कि हम आज भी पब्लिसिटी से भागते हैं।
दरअसल, पिछले दिनों मुंबई के एक टेब्यूलाइड में मुख्य पृष्ठ पर दोनों की शादी टूटने की खबर रातोंरात सुर्खी बन गई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद यह खबर झूठी साबित हुई, जिसकी सारी जिम्मेदारी अरबाज और मलाइका पर थोप दी गई। उन पर आरोप लगे कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए ही ऐसी अफवाहें फैलाई थीं। पूरे विवाद की जड़ में जाते हुए अरबाज कहते हैं, दरअसल, हम एकप्रोडक्ट के कॉन्ट्रैक्ट में बंधे थे, जिसका कॉन्सेप्ट था कि उस प्रोडक्ट को यूज करने के बाद मलाइका इतनी खूबसूरत हो जाती हैं कि मैं उनसे दोबारा शादी करना चाहता हूं। ऐसे में इस ऐड कैंपेन से जुड़ी खबर छन कर मीडिया के पास गई कि अरबाज दोबारा शादी करने वाले हैं। बस, इतनी-सी बात थी। इस बात को तिल का ताड़ बनाकर मीडिया ने पेश किया।
आश्चर्य की बात तो यह है कि जिस टेब्यूलायड ने इस खबर को अपने मुख्य पृष्ठ पर छापा, उन्होंने इस बारे में सच क्या है, यह जानने की कोशिश भी नहीं की! वैसे, दोबारा शादी करने की योजना हमारी नहीं थी, यह तो उस कंपनी की थी, जिसके ब्रैंड एंबेस्डर मैं और मलाइका हैं, लेकिन इससे नुकसान केवल हमारा हुआ है।
अरबाज अपनी बातें जारी रखते हैं, जैसे ही यह खबर मीडिया में आनी शुरू हुई, मुझे फोन आने शुरू हो गए। मुझसे जब इस बारे में पूछा गया, तो मैंने एक आम इनसान की तरह कह दिया कि मेरी लाइफ है, मैं जो भी करूं। मेरी लाइफ में जो भी चेंजेज होंगे, आपको पता चल जाएगा। सभी ने मेरे इस बयान को गलत तरीके से ले लिया। उसकेबाद तो ऐसा हुआ, जिसे मुझे सोच कर भी शर्म आती है। बहुत मन करता है सारी बातें बताने का, लेकिन डर लगता है कि कहीं हमारी साफगोई को भी लोग गलत नजरिए से न ले लें!

No comments: