Saturday, May 3, 2008

ब्लू सीडी से जुड़ीं लड़कियां थीं सेक्स वर्कर

मुंबई: अब यह बात एकदम साफ हो गई है, कि बांद्रा के होटल मालिक और '93 के एक बम विस्फोट आरोपी के भाई के बीच सिर्फ 2 लड़कियों को भेजने तक का ही मामला सीमित नहीं था, यह मामला एक बहुत बड़े सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ था।
बांद्रा क्राइम ब्रांच से जुड़े एक अधिकारी ने दावा किया कि इस मामले में जो 2 लड़कियां होटल मालिक को भेजी गई थीं, वे प्रफेशनल सेक्स वर्कर थीं। इस रैकेट का सरगना हसन अली खान उर्फ बाबू था। बाबू 93 के बम धमाकों के आरोपी सलीम कुर्ला का भाई है।
बाबू द्वारा होटल मालिक को भेजी गईं 2 लड़कियों में से एक का कहना है कि उसे पता नहीं था कि उसकी होटल मालिक के साथ ब्लू सीडी बन रही है, खुद बाबू ने पुलिस से कहा कि लड़कियों को वाकई में यह पता नहीं था कि उनकी सेक्स सीडी बन रही है, पर क्राइम ब्रांच इस लड़की और बाबू दोनों की इस बात पर फिलहाल विश्वास नहीं कर रही है। पता चला है कि 2 लड़कियों में से एक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

गौरतलब है कि सलीम कुर्ला के भाई बाबू ने एक होटल मालिक को लड़कियों का ऑफर किया था और होटल मालिक की हां के बाद बाबू ने मिलन सब वे के पास एक होटल में उसके पास एक लड़की मॉडल बताकर भेज भी दी थी। इस होटल में विडियो रिकॉर्डिंग पहले से ही शुरू थी। इसके 15 दिन बाद बाबू ने संबंधित होटल मालिक को एक टीवी सीरियल में काम करने वाली लड़की के साथ रात गुजारने का ऑफर दिया था और बाद में जोगेश्वरी लिंक रोड पर म्हाड़ा के एक फ्लैट में इस लड़की को भी होटल मालिक के पास भेज दिया था। यहां भी विडियो रिकॉर्डिन्ग के जरिए लड़की और होटल मालिक की ब्लू सीडी बना दी गई थी। इसके बाद बाबू ने होटल मालिक के पास पहले एक सीडी भेजी थी और फिर होटल मालिक को ब्लैकमेल कर उससे 10 लाख रुपये वसूले थे। बाद में उसने होटल मालिक को जब दूसरी सीडी भेजकर फिर हफ्ते के रूप में मोटी रकम मांगी थी, तो होटल मालिक ने बांद्रा क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कर दी थी।

No comments: