Saturday, July 26, 2008

युवराज सिंह ‘क्लीन बोल्ड’ !


भारतीय क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी युवराज सिंह भले ही श्रीलंका टेस्ट श्रृखंला में भाग नहीं ले रहे हैं, लेकिन बल्लेबाजी नहीं करने के बाद भी वह ‘क्लीन बोल्ड’ हो गए हैं। उन्हें बोल्ड करने वाली कोई और नहीं, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बसु है।
एक तरफ जहां फिल्म जगत की इस ग्लैमरस अभिनेत्री ने पहले तो मॉडल से अभिनेता बने डिनो मोरिया को प्रेम का पाठ पढ़ाया और उसके बाद जॉन अब्राहम के दिल पर दस्तक दी। वहीं क्रिकेट में सबके छक्के छुड़ाने वाले बल्लेबाज युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपने रोब से बहुत प्रभावित किया। लेकिन अभिनेत्री किम शर्मा और दीपिका पादुकोण के साथ वह प्यार के मैदान में ज्यादा रन नहीं बना पाए।
आप सोचेंगे कि आखिर बिपाशा और युवराज का आपस में क्या संबंध? दरअसल, खेल के उत्पाद बनाने वाली एक कम्पनी ने बिपाशा बसु और युवराज सिंह को अपने ब्रांड के प्रचार के लिए अनुबंधित किया है। इस ब्रांड के प्रोमोशनल शूटिंग के दौरान बिपाशा और युवराज के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली।
युवराज सिंह इन दिनों अकेले हैं और अपनी जिन्दगी में प्यार की असफलताओं को लेकर दुखी भी। लिहाजा इस प्रोमोशनल शूटिंग के दौरान बिपाशा ने उन्हें अपनी मिसाल देते हुए समझाया कि, “जिन्दगी में पार्टनर तो आते-जाते रहते हैं, लेकिन इसका प्रभाव अपने करियर पर नहीं पड़ने देना चाहिए।” बिपाशा की सलाह के बाद अब युवराज सिंह का मूड अच्छा रहने लगा है और वह खुश रहने लगे हैं।
जाहिर है बिपाशा की बातों को सुनकर जहां बल्लेबाज युवराज सिंह ‘क्लीन बोल्ड’ हो गए हैं, वहीं जॉन अब्राहम के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है, कि कहीं बिपाशा की सलाह सच निकली तो उनके लिए काफी मुश्किल हो जाएगी।

No comments: