Monday, May 12, 2008

मॉडल से रेप की कोशिश

दिल्ली के लाडो सराय में एक फैशन फोटोग्राफर ने मॉडल से रेप की कोशिश की। ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी 22 वर्षीय मॉडल का आरोप है कि स्टूडियो में फोटो शूट के दौरान फोटोग्राफर ने यह हरकत की। साकेत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
मॉडल के मुताबिक फोटोग्राफर का लाडो सराय में घर है। घर के ही बेसमेंट में उसका स्टूडियो है। मॉडल ने बताया, ' मैं रविवार को डेढ़ बजे फोटो शूट के लिए उसके घर गई। फोटो शूट रात आठ बजे तक बिना रुके चलता रहा। तभी मेरा एक जरूरी फोन आया। इससे वह नाराज हो गया। जब मैं वहां से जाने को हुई, तो उसने मेरा रास्ता रोक लिया। मॉडल का आरोप है कि इसके बाद फोटोग्राफर ने दरवाजा बंद कर दिया। मोबाइल छीनकर उसे फर्श पर धक्का दे दिया गया। इसके बाद वह मेरे कपड़े उतारने की कोशिश करने लगा। मैंने किसी तरह मोबाइल से पुलिस को 100 नंबर पर फोन किया। जैसे ही उसने पुलिस ऑफिसर की आवाज सुनी, वह डर गया। इस

2 comments:

Prabhakar Pandey said...

ताजे समाचार का अच्छा ब्लाग।
लिखते रहें।

Shetu Didel said...

ok, thank u