Wednesday, March 19, 2008

मल्लिका ने तोडा गोविंदा का ख्वाब

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्री मानी जाने वाली मल्लिका शेरावत के साथ आज चोटी का हर अभिनेता काम करने की ख्वाहिश रखता है और इन्हीं में से एक नाम है अपने चीची भइया यानी गोविंदा का भी। अपने करियर की दूसरी पारी में जमकर सक्रिय गोविंदा का अरमान सेक्सी हीरोइन मल्लिका शेरावत के साथ स्क्रीन पर दिखने का था। उनके दिल में यह ख्वाहिश कब से दबी थी, यह तो पता नहीं, लेकिन हां, यह ख्वाहिश जगजाहिर तब हुई, जब उन्होंने आदित्य दत्त की नई फिल्म चाय, चाय गरम साइन की। उन्होंने साइन करते ही फिल्म के निर्देशक के सामने मल्लिका को अपने साथ हीरोइन बनाने की बात निर्देशक से कही।
दरअसल, आदित्य एक ऐसे निर्देशक हैं, जो मल्लिका के नखरों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उन्होंने इस बारे में गोविंदा के सामने पहले ही अपनी असमर्थता जता दी कि ऐसा नहीं हो सकता, लेकिन जब गोविंदा ने बड़े आत्मविश्वास के साथ आदित्य से कहा कि वे मल्लिका से बात करेंगे और उन्हें यकीन है कि वे उनके साथ काम करने को तुरंत राजी हो जाएंगी, तो उन्होंने कहा कि पूछ लीजिए। अगर ऐसा होता है, तो भला मुझे क्यों ऐतराज होगा!
फिर मल्लिका तो इंडस्ट्री की बिकाऊ हीरोइनों में से एक हैं। उनके अपने दर्शक वर्ग हैं, लेकिन गोविंदा शायद इस बात को भूल गए थे कि इन दिनों मल्लिका के भाव इंडस्ट्री में बहुत बढ़ गए हैं और इसीलिए कहते हैं कि वे आसानी से किसी फिल्म के साथ नहीं जुड़तीं। सूत्र बताते हैं, आदित्य के सामने ही गोविंदा ने अति विश्वास के साथ मल्लिका को फोन मिलाया। मल्लिका ने गोविंदा से एक सभ्य अभिनेत्री की तरह ही बात की और फिल्म के बारे में बहुत ध्यान से सुना। जब गोविंदा ने मल्लिका से उनका फैसला पूछा, तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि वे उन्हें कुछ देर में फोन करके सूचित कर देंगी। गोविंदा बड़ी देर तक मल्लिका के फोन का इंतजार करते रहे, लेकिन उनके फोन की घंटी अंतत: नहीं बजी। लोगों को यह जानकर हैरानी होगी कि आज भी गोविंदा मल्लिका के फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब गोविंदा को कौन समझाए कि कुछ बातें इशारों में ही समझ जाने वाली होती हैं। मल्लिका ने कुछ न कहते हुए बड़ी सरलता से अपना फैसला सुना कर गोविंदा के अरमानों पर पानी फेर दिया। इस तरह इंडस्ट्री के सीनियर कलाकार गोविंदा का बड़े पर्दे पर मल्लिका के साथ दिखने का खूबसूरत ख्वाब टूटकर चूर-चूर हो गया।
उल्लेखनीय है कि आशिक बनाया आपने फेम निर्देशक आदित्य दत्त की इस नई कॉमेडी फिल्म में गोविंदा, राइमा सेन, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और अनुपम खेर अहम भूमिका निभा रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस फिल्म में गोविंदा इंडस्ट्री की किस अदाकारा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे!

No comments: