Wednesday, March 19, 2008

सलमान से आज भी डरती है करीना


फिल्म ‘जब वी मेट’ की शानदार कामयाबी के बाद अब करीना कपूर अपनी दूसरी फिल्मों में जुट गई हैं। कल से करीना अपनी नई फिल्म ‘मैं और मिस्टर खन्ना’ की शूटिंग में जुट गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई के बाहरी इलाके में की जा रही है। फिल्म के सेट पर करीना कुछ घबराई से दिख पड़ीं। उन्होंने कहा, “भले ही हमने इससे पहले प्रियदर्शन की फिल्म ‘क्योंकि’ की है पर मैं हमेशा सलमान खान के साथ शूटिंग करने में घबरा जाती हूं। पहले वे मेरी बहन करिश्मा के हीरो हुआ करते थे, अब मुझे उनके साथ शूटिंग करनी है।”सलमान खान और करीना को संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में भी साथ दिखना था। पर यह फिल्म बन ही नहीं पाई। फिर करीना को सलमान खान के निर्माण वाली फिल्म ‘माय पंजाबी निकाह’ के लिए भी साइन किया था पर यह फिल्म भी कभी बन नहीं पाई।सलमान के साथ वाली अपनी इस नई फिल्म के बारे में रोमांचित करीना ने कहा, “हमारी यह फिल्म ‘मैं और मिस्टर खन्ना’ एक दिलचस्प रोमांटिक फिल्म है। मुझे नहीं लगता कि सलमान ने इससे पहले कोई ऐसी प्रेम कहानी वाली फिल्म की हो। न ही मैंने की है। इस फिल्म में सोहैल खान भी होंगे।”

No comments: