Friday, April 4, 2008

अक्षय के साथ काम करना पसंद



मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के सितारे बुलंद हैं। फिल्म 'भूलभुलैया' और 'हे बेबी' जैसी हिट फिल्में देने के बाद विद्या का मानना है कि बॉलीवुड ने अब अभिनेत्रियों को भी गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। विद्या ने कहा, “मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनकर अपने आपको भाग्यशाली समझती हूं और ईश्वर की कृपा है कि मुझे शुरुआत करने के लिए 'परिणीता' जैसी फिल्म मिली।” फिल्म 'हे बेबी'के निर्देशक साजिद खान की अगली फिल्म में काम करने के बारे में विद्या ने चुटकी लेते हुए बताया, “साजिद ने मुझे फिल्म का कोई औपचारिक प्रस्ताव नहीं दिया है। समाचार पत्रों के माध्यम से मुझे सूचना मिली कि मैं साजिद की अगली फिल्म में काम कर रही हूं।”


गौरतलब है कि पिछले साल विद्या बालन की पांच फिल्में 'हे बेबी', 'एकलव्य', 'सलामे इश्क', 'गुरु', और 'भूलभुलैया' रिलीज हुई जिसमें उनके अभिनय की सभी ने प्रशंसा की। फिल्मी पंडित विद्या और अक्षय को इस समय की सबसे हिट जोड़ी करार देते हैं। विद्या ने कहा कि उनको भी अक्षय के साथ काम करना पसंद हैं। पर उनका कहना है कि अक्षय-कैटरीना की जोड़ी ज्यादा अच्छी दिखती है। अपने भावी जीवन-साथी के बारे में अभिनेत्री ने बताया, “मैं अपने परिवार के साथ बहुत खुश हूं हालांकि कभी-कभी मुझे अकेलापन लगता है।”

No comments: