Saturday, April 5, 2008

राखी का जवाब नही


राखी सावंत भले ही बात-बात पर रोने लग जाती हों, लेकिन काम के मामले में उनकी हिम्मत का जवाब नहीं। इसकी मिसाल पिछले दिनों भी देखने को मिली।
द प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवार्ड 2008 में राखी को परफार्म करना था। इसमें सलमान खान को भी कार्यक्रम पेश करना था। टीवी के लिए कार्यक्रम की रिकार्डिग पहले ही की जानी थी। सलमान ने अपनी परफार्मेस रिकार्ड करा ली थी, लेकिन वह इससे संतुष्ट नहीं थे। लिहाजा उन्होंने आयोजक कंपनी से दोबारा रिकार्डिग कराने के लिए कहा। सलमान की रिकार्डिग रात करीब दस बजे खत्म हुई। इसके बाद बारी थी राखी सावंत की। लेकिन रात दस बजे के बाद किसी सार्वजनिक जगह पर लाउड स्पीकर बजाने की मनाही है। लिहाजा राखी की रिकार्डिग जैसे ही शुरू हुई, पुलिस पहुंच गई और लाउड स्पीकर बंद करवा दिया।
राखी काफी नर्वस थीं। वह इस पुरस्कार समारोह में परफार्म करने का मौका गंवाना नहीं चाहती थीं। आयोजकों ने फैसला किया कि बिना म्यूजिक के ही राखी का डांस रिकार्ड किया जाए। सो राखी ने भी बिना म्यूजिक के ही क्रेजी 4 के अपने मशहूर आइटम नंबर पर डांस करने का फैसला कर लिया। बस एक टेपरिकार्डर पर गाना बजा और राखी शुरू हो गई। राखी कहती हैं, गाना मेरे दिल-दिमाग में बसा हुआ है। मैंने शूटिंग के दौरान इसके लिए काफी अभ्यास किया था। इसलिए मैंने बिना म्यूजिक के भी डांस कर दिया। आखिर मैं राखी सावंत हूं।

No comments: