Friday, March 28, 2008

राखी का बड़बोलापन


गुरुवार को फिल्‍म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर तनुश्री दत्‍ता के हंगामा मचाने के बाद उनकी जगह बड़बोली राखी सावंत को लिया गया है। फिल्‍म के एक आइटम गाने में नाना पाटेकर को तनुश्री के गाल को छूना था, लेकिन तनुश्री इसके लिए राजी नहीं हुई। इसलिए उन्‍हें फिल्‍म से निकाल बाहर किया गया।
इस बारे में राखी ने अपने अंदाज में कहा, “आप मुझे देखें, मैं इस गहने और कपड़ों में कितनी खूबसूरत लग रही हूं। इसलिए अगर मैं यह आयटम डांस करने आई हूं तो निश्चित तौर से यह कुछ खास ही बन पड़ेगा।”
फिल्म के निर्देशक राकेश सारंग ने भी कहा कि कल इस फिल्म के सेट पर तनुश्री के हंगामे के बाद उन्हें आयटम गाने से बाहर निकाल दिया गया और आखिरी वक्त में उनकी जगह राखी सावंत को लिया गया।
सारंग कहते हैं, “तनुश्री ने कहा कि वह किसी को छूने नहीं देंगी। इस आयटम गाने में दो अभिनेता नाना पाटेकर और मुज्ज्मिल हैं। जाहिर हैं उन्हें इन दोनों के साथ नाचना था। यहां कोई उन्हें (तनुश्री) छूने नहीं आया है। यह फिल्म जगत है और सभी यहां काम करने आए हैं।”
तनुश्री की जगह लेने पर कैसा लग रहा है? राखी सावंत ने कहा, “यह सब बकवास है। मैं इन बातों में विश्वास नहीं करती। यह नृत्‍य मेरे लिए ही था, इसलिए मुझे ही मिला।”
जाहिर है फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ को तनुश्री के हंगामे से भरपूर लोकप्रियता मिल गई है।

No comments: