Thursday, March 27, 2008

‘वन टू थ्री’ में लोगों को जमकर हंसाएंगी समीरा


मुम्बई। फिल्म ‘रेस’ के बाद अभिनेत्री समीरा रेड्डी आने वाली फिल्म ‘वन टू थ्री’ में दिखाई पड़ेंगी। इस फिल्‍म में वे बिल्कुल ही नए अंदाज में दर्शकों के सामने होंगी। जी हां वे इस फिल्म में लोगों को जमकर हंसाएंगी।
फिल्म ‘रेस’ में तो आप उन्हें एक मजेदार निजी सजिव की भूमिका में देख चुके हैं अब आप उन्हें ‘वन टू थ्री’ में हास्य भूमिका करते देखने के लिए तैयार हो जाइए।
परेश रावल, तुषार कपूर और सुनील शेट्टी अभिनीत इस फिल्म में समीरा विंटेज कार की विक्रेता की भूमिका में होंगी। अपनी भूमिका के बारे में समीरा कहती हैं, “’वन टू थ्री’ की कॉमेडी काफी स्वाभाविक है। मैं इसमें विंटेज कार की विक्रेता की भूमिका में हूं तो परेश रावल कच्छा-बनियान बेचते नजर आएंगे। दोनों के बीच गलतफहमी पैदा हो जाती है और बस हंसी का धमाल पैदा हो जाता है।”
फिल्म की शूटिंग भी समीरा के लिए उतनी की मजेदार रही। इस बारे में समीरा कहती हैं, “सबसे ज्यादा हंसी हमें तब आई जब मैंने परेश रावल के साथ एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की थी।”
चलिए समीरा और परेश रावल के हंसी के कारनामे देखने के लिए आपको अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। अश्विनी धीर निर्देशित यह फिल्म कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

No comments: