Sunday, March 23, 2008

खबरों मे रहना राखी से सीखें


आयटम गर्ल राखी सावंत हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चित रहती हैं। अब बड़े बैनर भी राखी में रूचि लेने लगे हैं। राकेश रोशन जैसे निर्माता की अगली फिल्म ‘क्रेजी 4’ में राखी पर फिल्माया गया आयटम सांग है। जब राकेश रोशन ने राखी को इस गाने का प्रस्ताव दिया था तभी से राखी बेहद उत्साहित हैं और इन दिनों वे राकेश रोशन की जमकर तारीफ कर रही हैं। राखी के मुताबिक ‘क्रेजी 4’ का निर्देशन राकेश ने नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्म में पूरी रूचि ली। राकेश ने राखी को वज़न कम करने को कहा और इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने राखी की पोषाख, मैकअप, हेअर स्टाइल पर बारीकी से नजर रखी।राखी कहती हैं ‘मैं भगवान को धन्यवाद देना चाहूँगी कि मुझे राकेश रोशन जैसे निर्माता ने अपनी फिल्म में अवसर दिया। मैंने उनके कारण न केवल अपना वजन कम किया बल्कि इस गाने के लिए अपना पूरा लुक बदल लिया। ‘देखता है तू क्या’ में मैं बिलकुल नए अवतार में नजर आऊँगी और इसका सारा श्रेय राकेश जी को जाता है। मुझे विश्वास है कि यह गाना सिनेमाघर में देख दर्शक झूम उठेंगे।‘

No comments: