Wednesday, March 26, 2008

पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर आरोप, सेलिना के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया

मुंबई। भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) मैच में पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है।
रविवार को परफॉर्मेस के बाद सेलिना अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ स्टेडियम का चक्कर लगा रही थीं जब उन्होंने पाक खिलाडि़यों को अपने लिए अपशब्द कहते सुना। कांपती हुई सेलिना बोलीं, पहले तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि वे ऐसी भाषा का प्रयोग कर सकते हैं। तब जल्दी से जल्दी मैं वहां से भागकर अपनी गाड़ी में चली जाना चाहती थी ताकि यह सब भूल सकूं।
नो एंट्री, शाकालाका बूम बूम जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं सेलिना ने बताया कि वह ऐसा नहीं कर पाईं क्योंकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से जाने नहीं दिया। इस वजह से यह सब सुनने के बावजूद वह वहां खड़े रहने को मजबूर थीं। हालांकि इन सब के लिए पूर्व मिस इंडिया ने किसी का नाम लेने से मना कर दिया है लेकिन उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वह उन्हें अच्छी तरह से पहचानती हैं क्योंकि एक स्पो‌र्ट्स चैनल में दोनों ने साथ-साथ साक्षात्कार दिया था।
वह आगे बोलीं, मुझे सबसे ज्यादा जो बात बुरी लगी वह यह थी कि अपने ही देश के लोगों ने उनका पक्ष लिया जिन्होंने मेरे लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था। उन्होंने कहा कि मैं भी बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हूं। मैं इसका यह अर्थ समझूं कि अन्य महिलाओं जितनी भी मेरी इज्जत नहीं है! कुल मिलाकर यह कहना होगा कि इस बार होली और ईस्टर मेरे लिए अच्छा नहीं रहा।

1 comment:

राज भाटिय़ा said...

बेचारी भोली भाली,कितने कम कपडॊ मे आती हे लोग फ़िर भी बाते करते हे, छि छि पिछडे लोग,
मेडम,(मैं इसका यह अर्थ समझूं कि अन्य महिलाओं जितनी भी मेरी इज्जत नहीं है!) आप सही समझी,